Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Allahabad University Entrance Exam 2021 : 16 शहरों के 48 केंद्रों पर होगी प्रवेश परीक्षा, सेंटरों की सूची जारी

 - 18 से 30 अक्तूबर के मध्य प्रस्तावित हैं परीक्षाएं 18 से 30 अक्तूबर के मध्य प्रवेश परीक्षाएं प्रस्तावित हैं। गुरुवार को प्रवेश प्रकोष्ठ के...

 -18 से 30 अक्तूबर के मध्य प्रस्तावित हैं परीक्षाएं


18 से 30 अक्तूबर के मध्य प्रवेश परीक्षाएं प्रस्तावित हैं। गुरुवार को प्रवेश प्रकोष्ठ के चेयरमैन प्रो. आशीष सक्सेना की ओर से परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी गई है। दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा 16 शहरों के 48 केंद्रों पर कराई जाएगी। प्रयागराज में सर्वाधिक 14 सेंटर बनाए गए हैं। इसी क्रम में वाराणसी में आठ, आजमगढ़ में एक, गोरखपुर में चार, पटना में छह, कानपुर में दो, बरेली में एक, लखनऊ में चार, हैदराबाद में एक, तिरुअनंतपुरम में एक, बंगलुरु में एक, कोलकाता में एक, गुवाहटी में एक, भोपाल में एक, जयपुर में एक और दिल्ली में एक परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

शहर के इन कॉलेजों में होगी प्रवेश परीक्षा 
शहर में नंद किशोर सिंह कंप्यूटर एकेडमी झूंसी, एआईआईटी एंड मैनेजमेंट कॉलेज झूंसी, विनायक आईटी कॉलेज फाफामऊ, विवेकानंद पब्लिक इंटर कॉलेज बम्हरौली, आरडी इंस्टीट्यूट नैनी, एमएम इंफोटेक नैनी, अभिजीत स्किल सेंटर झलवा, एक्सीलेंस इंफोटेक नैनी, न्यू विजन कंप्यूटर इंस्टीट्यूट नैनी, श्री विंध्यवासिनी एजुकेशन एंड वेलफेयर फाफामऊ, अजय ऑनलाइन एक्जाम सेंटर झूंसी, साईं इंस्टीट्यूट आफ आईटी मैनेजमेंट नैनी, इंस्टीट्यूट ऑफ कंप्यूटर साइस एंड डेवलपमेंट टैगोर टाउन और इलाहाबाद इंफोटेक नैनी को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

No comments