Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

ब्रेकिंग : इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा, अब इन इन कोर्सेज के आएँगे रिजल्ट

  आज होगी BA, BFA, BPA की मैनुअल चेकिंग   इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश समिति के निदेशक प्रोफेसर आई.आर सिद्दीकी जी ने बताया कि आज यानि 12 नव...

 

आज होगी BA, BFA, BPA की मैनुअल चेकिंग 

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश समिति के निदेशक प्रोफेसर आई.आर सिद्दीकी जी ने बताया कि आज यानि 12 नवंबर को UGAT अंतर्गत सामान्य BA कोर्स व BA के अंतर्गत आने वाले BPA और BFA के परिणाम की मैनुअल चेकिंग की प्रकिया संपन्न होगी। मैनुअल चेकिंग के बारे में आपको पहले ही बताया जा चुका है। कुछ रैंडम कापियों का पुनर्मूल्यांकन प्रवेश समिति द्वारा किया जाता है।

संपन्न हुई प्रकिया तो आएगा रिजल्ट

पूछे जाने पर कि क्या आज BA, BFA, BPA का रिजल्ट आएगा इसपर जवाब देते हुए प्रवेश निदेशक जी ने बताया कि आज सबसे पहले BA कोर्सेज के तीनो भाग GENERAL BA, BPA व BFA की छटनी होगी फिर मैनुअल चेकिंग होगी और फिर जब सबका परिणाम पूरी तरह तैयार होगा तो जारी होगा अन्यथा BA कोर्सेज के लिए एक दिन और समय लिया जा सकता है। हालाँकि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि आज ही रिजल्ट जारी कर दिया जाए। बात करते हुए प्रवेश निदेशक ने कहा कि BA का दायरा सबसे बड़ा होता है इसके अंतर्गत BFA और BPA भी आते है इसलिए इस कोर्स के मैनुअल प्रकिया में अन्य की अपेक्षा ज्यादा समय लगता है सैंपल जाँच करने में।

No comments