Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

UP SCHOLARSHIP : स्कॉलरशिप की स्थिति और आवेदन को लेकर बड़ी अपडेट, जानिए ताज़ा अपडेट

UP SCHOLARSHIP :  उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विद्यार्थियों को दी जाने वाली स्कॉलरशिप (UP Scholarship) को लेकर वर्तमान में विद्यार्थियों में क...


UP SCHOLARSHIP :  उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विद्यार्थियों को दी जाने वाली स्कॉलरशिप (UP Scholarship) को लेकर वर्तमान में विद्यार्थियों में कई प्रकार कीचिंताएं हैं चाहे वह आवेदन की अंतिम तिथि को लेकर हो चाहे वह इसकी स्थिति को लेकर हो। करोड़ों विद्यार्थी उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दी जाने वाली स्कॉलरशिप (UP Scholarship) के लिए आवेदन कर चुके हैं और अब उनके मन में यह प्रश्न चल रहा है कि उनका आवेदन सही तरह से हुआ है और उन्हें स्कॉलरशिप मिलेगी या नहीं। 

करोड़ विद्यार्थी ऐसे भी हैं जिनका अभी आवेदन ही नहीं हो पाया है और अब इस चिंता में है कि स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि भी बीत गई है क्या अब वे आवेदन कर पाएंगे या नहीं। आपके तमाम प्रश्नों का जवाब हम लेकर आए हैं और आपको हम बताने वाले हैं अगर आपने आवेदन कर दिया है तो आप अपनी स्कॉलरशिप की स्थिति को कैसे जान सकते हैं और इसके साथ ही स्कॉलरशिप आवेदन को लेकर एक बड़ी अपडेट है वह भी बताने वाले हैं।

अगर आपने अभी तक स्कॉलरशिप के लिए आवेदन नहीं किया है तो आपके लिए चिंता की स्थिति निश्चित ही होगी क्योंकि स्कॉलरशिप आवेदन करने की अंतिम तिथि फिलहाल समाप्त हो गई है और अब आवेदन करने से जुड़े हर महत्वपूर्ण लिंक को स्कॉलरशिप की आधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया गया है। अभी तमाम छात्र छात्राएं ऐसे हैं जिनका प्रवेश नहीं हो पाया है और वे अब इस चिंता में है कि अब भी आवेदन नहीं कर पाएंगे। हमारी टीम इस मुद्दे पर लगातार सक्रिय हैं और फिलहाल जो ताजा खबर इस मुद्दे पर हमारे पास आई है उसके अनुसार स्कॉलरशिप स्कॉलरशिप के लिए आवेदन की अंतिम तिथि अब नही बढ़ाई जाएगी लेकिन अगर यह तिथि बढ़ाई जाती है तो जो भी अपडेट होगी वह हम आप तक पहुँचाने का पूरा प्रयास करेंगे।

2 comments

  1. Hello mera scholarship online nahi ho paya hai kya abhi ho sakta hai renewal hai

    ReplyDelete
  2. Bhai scholarship ni aayi meri Abhi tak

    ReplyDelete