Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi Tablet: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में 9 मई छात्रों को मिलेंगे स्मार्टफोन और टेबलेट, जाने किसको मिलना है!

झांसी| बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी स्मार्टफोन और टेबलेट वितरण योजना के तहत कल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के छात...



झांसी| बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी स्मार्टफोन और टेबलेट वितरण योजना के तहत कल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के छात्रों के बीच लगभग 1600 टेबलेट वाइज स्मार्टफोन बांटे जाएंगे जिसमें बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर से 1000 छात्रों को टेबलेट व स्मार्टफोन मिलेंगे.

गौरतलब है 1000 टेबलेट ओ में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कोर्स के अंतिम वर्ष के छात्रों को 9 मई को शाम 4:00 बजे गांधी सभागार में झांसी ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा एवं कुलपति बुंदेलखंड विश्वविद्यालय प्रोफ़ेसर मुकेश पांडे की उपस्थिति में छात्रों को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा टेबलेट स्मार्टफोन योजना के तहत स्मार्टफोन और टेबलेट वितरित किए जाएंगे.

छात्रों को टेबलेट पे स्मार्टफोन मिलेंगे उनको परेशान होने की जरूरत नहीं है जिन छात्रों का नाम होगा उन छात्रों को उनका विभाग और कोर्स के कोऑर्डिनेटर सूचना पहुंचा देंगे.

अपने विश्वविद्यालय और कालेज एवं शिक्षा और रोजगार जगत की हर खबर को सबसे पहले पढ़ने के लिए अभी Join करे News Stade का Official WhatsApp Group 
⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️
https://chat.whatsapp.com/DFnZOq781Z0HwOFKsWZK7f
Join Our Official Telegram Channel. 
⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️
https://t.me/newsstade


No comments