Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय का एक ऐसा महाविद्यालय जिसने विश्वविद्यालय स्तर पर टॉप 20 छात्रों में से 7 छात्र इसी महाविद्यालय के, प्रथम टॉप भी इसी महाविद्यालय का.

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से संबंधित महाविद्यालयों में संचालित कोर्स का परिणाम लगातार जारी हो रहा है इसी क्रम में बीते सप्ताह में ...

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से संबंधित महाविद्यालयों में संचालित कोर्स का परिणाम लगातार जारी हो रहा है इसी क्रम में बीते सप्ताह में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने बीकॉम द्वितीय वर्ष व इसके बाद तृतीय वर्ष का परिणाम घोषित किया है.
बुंदेलखंड विश्वविद्यालय द्वारा जारी किए जा रहे हर विषय के व वर्ष के उत्कृष्ट छात्र की सूची जब देखी गई तो उसमें पाया गया मंडल झांसी के अंदर आने वाला जिला जालौन का एक महाविद्यालय, जिसका नाम सेठ वीरेंद्र कुमार महाविद्यालय जोकि गुड़ा नियामतपुरा जालौन में है. इस महाविद्यालय में बीकॉम द्वितीय वर्ष के परिणाम में टॉप छात्रों में 7 छात्र या सात स्थान सेठ वीरेंद्र कुमार महाविद्यालय के है इसके अलावा इतना ही नहीं बीकॉम द्वितीय वर्ष में जिस छात्र ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है वह भी इसी महाविद्यालय से है.
प्रणाम को देखकर ही लगता है यह महाविद्यालय बीकॉम शिक्षा के लिए बुंदेलखंड स्तर पर सबसे अच्छी शिक्षा दे रहा है या फिर और कोई वजह रहीं, छात्र कमेंट करके जरूर अपनी अपनी राय दे.

Course Wise Tentative Top Students List
Select Session- 2021-22
Course Name- B.COM FINAL YEAR

ऐसी खबरों को पढ़ने के लिए हमारे Telegram Channel को Join करे 
https://t.me/newsstade जिस पर आपको शिक्षा से जुड़ी हर खबर सबसे पहले मिलेगी एवं उत्तर प्रदेश के समस्त विश्वविद्यालयों की खबरें सबसे पहले या आप हमारे WhatsApp Group को भी Join कर सकते हैं- 
जिस पर आपको शिक्षा जगत की सभी छोटी- बड़ी खबर मिलेगी. 

No comments