Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi: विश्वविद्यालय में 22 अगस्त से 5 सितंबर के बीच आयोजित होगी विशेष कार्यशाला

बुविवि: विश्वविद्यालय द्वारा एक विशेष कार्यशाला का आयोजन 22 अगस्त से 5 सितंबर तक कराया जाना है, बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाली...



बुविवि: विश्वविद्यालय द्वारा एक विशेष कार्यशाला का आयोजन 22 अगस्त से 5 सितंबर तक कराया जाना है, बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाली संकाय विकास एवं प्रेरक कार्यशाला मैं विश्वविद्यालय ही नहीं बल्कि महाविद्यालयों के शिक्षकों को भी करना होगा प्रतिभाग.

दिनांक 22 अगस्त 2022 से 05 सितम्बर 2022 तक द्विसाप्ताहिक संकाय विकास एवं प्रेरक कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यशाला के माध्यम से पदमश्री प्रो एच.सी. वर्मा जी सहित अन्य कई राष्ट्रीय अन्तराष्ट्रीय शिक्षाविदों द्वारा बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय एवं सम्बद्ध महाविद्यालयों के विज्ञान, इंजीनियरिंग एवं प्रौद्योगिकी के शिक्षकों को नवाचार के लिए प्रशिक्षित एवं प्रेरित किया जायेगा, जिससे शिक्षा एवं शोध की गुणवत्ता में वृद्धि होगी। इस कार्यशाला में विश्वविद्यालय परिसर एवं विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों के शिक्षकों द्वारा प्रतिभाग किया जाना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

कुलपति  के आदेशानुसार अनुरोध है कि विश्वविद्यालय परिसर के विज्ञान, इंजीनियरिंग एवं प्रोद्यौगिकी विभाग के समस्त शिक्षक एवं विश्वविद्यालय से सम्बद्ध प्रत्येक महाविद्यालय के विज्ञान, इंजीनियरिंग एवं प्रौद्यौगिकी विभाग से एक शिक्षक किन्तु भौतिकी विभाग के सभी शिक्षकों को एक-एक सप्ताह के चक्रानुक्रम में उक्त कार्यशाला में पंजीकरण कर प्रतिभाग कराने का कष्ट करें। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9415055565, 9838010111 पर संपर्क कर सकते है।

  • संकाय विकास एवं प्रेरक कार्यशाला- 1 दिनांक 22 अगस्त 2022 से 28 अगस्त 2022
  • संकाय विकास एवं प्रेरक कार्यशाला- 2 दिनांक 29 अगस्त 2022 से 05 सितम्बर 2022

REGISTRATION LINK: https://forms.gle/F8LveWVGVYBMAIFR9


No comments