Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU JHANSI: विश्वविद्यालय द्वारा महिंद्रा कोचिंग इंस्टिट्यूट में कैरियर काउंसलिंग का कार्यक्रम आयोजित किया गया!

झांसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय नव प्रवेश छात्र छात्राओं के लिए व उच्च शिक्षा में छात्रोंओ की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए एवं ऐसे छात्र-छा...


झांसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय नव प्रवेश छात्र छात्राओं के लिए व उच्च शिक्षा में छात्रोंओ की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए एवं ऐसे छात्र-छात्रा जो स्नातक व परास्नातक के पाठ्यक्रमों में जानकारी के आभावों में प्रवेश नहीं लेते है, ऐसे छात्रों के लिए राज्य सरकार व विश्वविद्यालयों को स्युकत प्रायस से कैरियर काउंसिलिंग के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

बुविव की कैरियर काउंसिलिंग सैल द्वारा झाँसी स्थिति महिन्द्रा कोचिंग सेंटर में स्नातक प्रवेश हेतु काउंसलिंग का कार्यक्रम चलाया गया। वही कैरियर काउंसिलिंग के समन्वयक प्रोफेसर एसके कटियार ने बताया कि वो लगातार कई कार्यक्रम कुलपति जी के मार्गदर्शन में व अपनी टीम के सहयोग से बुंदेलखंड के तमाम महाविद्यालयों में एवं कोचिंग संस्थाओं में उन्होंने कैरियर काउंसलिंग के कार्यक्रम का आयोजन करवाए हैं।

कल आयोजित हुई महिंद्रा कोचिंग में कैरियर काउंसलिंग मैं कला संकाय, विज्ञान, तकनीकी और वाणिज्य संकाय की पाठ्यक्रमों के बारे में छात्रों को विस्तृत जानकारी दी गई। इसी मौके पर विश्वविद्यालय से डॉ मीनाक्षी, डॉ सोमा, डॉ शुभांगी निगम, डॉ राधिका चौधरी एवं डॉक्टर सुमिरन श्रीवास्तव मौजूद रहीं।

BU JHANSI एवं शिक्षा जगत की हर एक खबर के साथ जुड़े रहने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें:- https://t.me/newsstade या फिर हमारा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें:- https://chat.whatsapp.com/KRg9iFVhL5K6zwckI3GYlA




No comments