Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

National PG COLLEGE और KKC से Admission से जुड़ी बड़ी खबर !

National PG college में BJMC नहीं बची है एक भी सीट, इसी बीच केकेसी ने अपनी मेरिट लिस्ट जारी की है। नेशनल पीजी कॉलेज में लगातार काउंसलिंग का ...


National PG college में BJMC नहीं बची है एक भी सीट, इसी बीच केकेसी ने अपनी मेरिट लिस्ट जारी की है। नेशनल पीजी कॉलेज में लगातार काउंसलिंग का दौर चल रहा है जिसमें बुधवार को प्राइवेट कॉलेजों में बीकॉम ऑनर्स की काउंसलिंग के बाद बीजेएमसी की सीटों के लिए काउंसलिंग शुरू हुई बीजेएमसी की सभी सीटें नेशनल पीजी कॉलेज में भर चुकी है।

बीजेएमसी में बुधवार को शुरू हुई काउंसलिंग और मात्र कुछ ही दिनों में भर गई सारी सीटें इसी को देखते हुए, केकेसी कॉलेज में रेगुलर की सभी सीटों पर प्रवेश लिए गए हैं, जिसमें बीकॉम, बीए, बीएससी बायो, कंप्यूटर साइंस की सभी सीटें फुल हो गई है। सिर्फ बीएससी गणित और स्टैटिक्स की कुछ सीटों पर प्रवेश शेष है, इसके साथ ही सेल्फ फाइनेंस की सीटों के लिए मेरिट सूची जारी कर दी गई है।

यानी कि यदि इस बार छात्रों का रुझान केकेसी और नेशनल पीजी की ओर ज्यादा रहा है और देखा जा सकता है कि कैसे काउंसलिंग पोर्टल खुलते ही एक और दो दिनों में सारी सीटें अपने आप भर जाती है।

LU UPDATES एवं शिक्षा जगत की हर एक खबर के साथ जुड़े रहने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें:- https://t.me/newsstade या फिर हमारा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें:- https://chat.whatsapp.com/KRg9iFVhL5K6zwckI3GYlA


No comments