Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi Admission: विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय में प्रवेश का आखिरी मौका!

झाँसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर एवं संबंधित महाविद्यालयों में प्रवेश के लिए आखिरी मौका विश्वविद्यालय द्वारा प्रदान किया गया है...



झाँसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर एवं संबंधित महाविद्यालयों में प्रवेश के लिए आखिरी मौका विश्वविद्यालय द्वारा प्रदान किया गया है.

जिसमें जिसमें बुंदेलखंड विश्वविद्यालय परिसर एवं संबंधित महाविद्यालयों में संचालित केवल व्यवसायिक पाठ्यक्रमों में जिन में प्रवेश या तो प्रवेश परीक्षा के आधार पर होता हो या फिर सीधा प्रवेश मिलता हो. उन सभी पाठ्यक्रमों में वर्ष 2022 में प्रवेश प्रक्रिया चल रही है. जिस में प्रवेश पंजीकरण एवं प्रवेश कन्फर्मेशन की अंतिम तिथि 15 अक्टूबर थी जबकि छात्र हित को दृष्टिगत रखते हुए विश्वविद्यालय के कुलसचिव विनय कुमार सिंह ने विश्वविद्यालय परिसर एवं संबंधित महाविद्यालय में संचालित व्यवसायिक पाठ्यक्रमों में केवल प्रवेश कंफर्मेशन की तिथि को 22 अक्टूबर तक विस्तारित की है. जबकि पंजीकरण की तिथि को विस्तारित नहीं किया गया है, तो केवल वही छात्र प्रवेश कंफर्म करा सकते हैं जिन्होंने पहले से प्रवेश प्रक्रिया में अपने आप को पंजीकृत कराया होगा.


No comments