Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के छात्रों के औद्योगिक दौरा हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

कुलपति एवं वित्त अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रुमेंटेशन ...

कुलपति एवं वित्त अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग के छात्रों का एक दल शैक्षणिक भ्रमण पर दिल्ली के लिए रवाना हुआ। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर मुकेश पाण्डेय एवं वित्त अधिकारी वसी मोहम्मद ने हरी झंडी दिखाकर छात्रों के दल को रवाना किया। इस अवसर पर कुलपति ने कहा कि शैक्षणिक भ्रमण शिक्षा का अभिन्न अंग है। इससे छात्रों को वास्तविक परिदृश्य में हो रही कार्यप्रणाली को समझने में सहायता मिलती है। छात्र अपने आप को भविष्य के लिए बेहतर तरीके से तैयार कर सकते हैं। वित्त अधिकारी वसी मोहम्मद ने कहा कि बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने शैक्षणिक भ्रमण के लिए अलग से वित्त निर्धारित किया है जिससे अधिक से अधिक संख्या में विभिन्न विभागों के छात्र शैक्षणिक भ्रमण पर जा सके।

समन्वयक इकरूप कौर ने बताया कि 63 छात्र दिल्ली में एमटीएनएल की कार्यप्रणाली को समझेंगे। दो दिवसीय शैक्षिक भ्रमण पर छात्र अन्य संस्थानों कभी भ्रमण करेंगे। अनुराग गुप्ता दल का नेतृत्व करेंगे इसके साथ ही शिक्षक संध्या सिंह एवं आशीष स्वर्णकार छात्रों के दल के साथ रवाना हुए।


ऐसी ही खबरों को पढने के लिए हमारे  WhatsApp से जुड़े या हमारी टेलीग्राम चैनल से जुड़े:-

Join WhatsApp: https://chat.whatsapp.com/KRg9iFVhL5K6zwckI3GYlA

Join Telegram Channel: https://t.me/newsstade



No comments