Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi Special Back: इस तारीख से प्रारंभ होगी स्पेशल बैक परीक्षा

  झांसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय सत्र 2023 के प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों की Special Back परीक्षा आयोजन की तैयारी कर रहा है। विश्वविद्यालय  समस्त...

 



झांसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय सत्र 2023 के प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों की Special Back परीक्षा आयोजन की तैयारी कर रहा है। विश्वविद्यालय  समस्त महाविद्यालय में प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष के अभ्यर्थी स्पेशल बाग परीक्षा में बैठ पाएंगे। आपका पाठ्यक्रम एक वर्ष का है तो प्रथम आदित्य सेमेस्टर की परीक्षा दे सकते हैं, 2 वर्षीय पाठ्यक्रम में तृतीय और चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा दे सकते हैं, 3 वर्षीय पाठ्यक्रम में पंचम और 6th semester की परीक्षा दे सकते हैं। 4 वर्षीय पाठ्यक्रम में सप्तम और अष्टम सेमेस्टर की परीक्षा दे सकते हैं। कुल मिलाकर आप अपने अंतिम वर्ष के सेमेस्टर की ही परीक्षा दे सकते हैं।
बीपीएड, बी फार्मा, एम फार्मा के पाठ्यक्रम को छोड़कर विश्वविद्यालय अन्य प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों की परीक्षा 20 नवंबर से 28 नवंबर तक विश्वविद्यालय के परीक्षा भवन में आयोजित कराएगा।
परीक्षा दो फलियां में आयोजित कराई जाएगी, छात्रों को प्रवेश पत्र 17 नवंबर तक विश्वविद्यालय व विभाग की लॉगिन आईटी पर प्राप्त कर दिए जाएंगे।

No comments