Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

बैकिंग, अर्थशास्त्र और वित्त विभाग की छात्रा और वर्तमान में सहायक शिक्षका ने, Net JRF क्लियर किया !

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग ने यूजीसी नेट 2021 का परिणाम जारी कर दिया है यूजीसी के जारी हुए परिणामों में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय आशा है तमाम छ...


विश्वविद्यालय अनुदान आयोग ने यूजीसी नेट 2021 का परिणाम जारी कर दिया है यूजीसी के जारी हुए परिणामों में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय आशा है तमाम छात्रों ने नेट जेआरएफ और नेट इस वर्ष उत्तीर्ण की होगी पर वही प्राप्त जानकारी के अनुसार बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के बैंकिंग अर्थशास्त्र और वित्त विभाग कि पूर्व में छात्रा रही और वर्तमान में बैंकिंग अर्थशास्त्र और वित्त विभाग में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात अंजलि झा ने NET JRF  अच्छे अंको के साथ उत्तीर्ण किया.

अंजलि ने अर्थशास्त्र से NET JRF हासिल किया है, हम आपको बता दे अर्थशास्त्र से NET JRF हासिल करना आसान नहीं होता है, परन्तु जब आपके होसले बुलंद हो तो कामयाबी एक दिन आपके कदम जरूर चुमती है.

इस मौके पर अंजलि की चारों तरफ वाहीवाही चल रही है.

वही डाक्टर इरा तिवारी ने , अंजली को शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य की कामना की है.

आपको बता दे पूर्व में कुलपति रहे प्रोफेसर J. V. वैशम्पायन ने जो सहायक अध्यापकों की न्युक्ति कि थी बैंकिंग अर्थशास्त्र और वित्त विभाग  में उसी समय अंजली झा को बतोर सहायक अध्यापक के लिए चुना गया था. 

इस सफलता पर विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर C. B. Singh को बहुत बहुत शुभकामनाएं, अभी और भी छात्र होगें बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के जिन्होंने अच्छा पर्दशन किया होगा वो अपनी जानकारी 9451652101 पर दे सकते हैं.

No comments