Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

UP TET EXAM : इंतज़ार खत्म टीईटी परीक्षा परिणाम जारी होने की तिथि पर बड़ी बात, पढ़े खबर!

UPTET result 2021 new date: यूपी में विधानसभा चुनाव को देखते हुए यूपीटीईटी रिजल्‍ट 2021 को टाल दिया गया है। पहले यह 25 फरवरी 2022 को जारी कि...

UPTET result 2021 new date: यूपी में विधानसभा चुनाव को देखते हुए यूपीटीईटी रिजल्‍ट 2021 को टाल दिया गया है। पहले यह 25 फरवरी 2022 को जारी किया जाना था। जल्‍द ही नए तारीख की घोषणा की जाएगी।





जानिए कब होगा रिजल्ट जारी -

UP TET EXAM यानी यूपी टीईटी परीक्षा के रिजल्ट को लेकर लाखों अभ्यर्थियों को परिणाम का इंतज़ार है और लगातार हमसे इस प्रश्न को लेकर अभ्यर्थी संपर्क भी कर रहे हैं। इस बात को लेकर स्प्ष्ट करे दें कि परिणाम 25 फरवरी को जारी होने था लेकिन यह जारी नही हो सका और इसका कारण है उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनाव। तमाम खबरों और हमारी टीम को प्राप्त जानकारी के अनुसार UP TET Exam Result अब उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनाव बीत जाने के पश्चात ही होगा। हमारे टेलीग्राम चैनल से अवश्य जुड़ें जिससे आपको हर महत्वपूर्ण अपडेट समय से मिल सके।

परीक्षा रिजल्ट रद्द की सच्चाई 

हफ्तों से एक खबर लगातार वायरल हो रही है जिसमें इस परीक्षा के परिणामों को रद्द किए जाने की बातें कही जा रही हैं लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल इस तरह की कोई सूचना नही है और न ही इसकी किसी तरह से पुष्टि हो पाई है। फिलहाल हमारी हर दिन इस मुद्दे को लेकर जानकारियाँ जानने का प्रयास कर रही है और जो भी अपडेट हमें मिलती है हम उसे आप तक पहुँचाने का काम करते हैं। हमारी टीम को मिली अब तक कि जानकारी के आधार पर हम कह सकते हैं कि परीक्षा के परिणाम रद्द नही हुए हैं लेकिन अभ्यर्थियों द्वारा परीक्षा के सकुशल आयोजन को लेकर प्रश्न जरूर किये जा रहे हैं। फिलहाल जिस तरह से परीक्षा को लेकर घटनाएं सामने आ रही हैं उससे प्रश्न उठना लाजमी है।

(Join Our Telegram Channel)

No comments