Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU JHANSI: बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के छात्रों ने परीक्षाओं के समय को लेकर विरोध जताया, देखें पूरी खबर

BU Jhansi. बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के बीए एल• एल• बी• के छात्रों ने परीक्षा के समय को लेकर असहमति दिखाई, छात्रों ने विश्वविद्यालय के तमाम ...


BU Jhansi. बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के बीए एल• एल• बी• के छात्रों ने परीक्षा के समय को लेकर असहमति दिखाई, छात्रों ने विश्वविद्यालय के तमाम संबंधित अधिकारियों व विश्वविद्यालय के कुलपति के सामने बात रखीं.

क्या है छात्रों की समस्या 

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के BA LLB प्रथम वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं चल रही है, जिनका समय सुबह 7 बजे से रखा गया है. छात्रों ने आरोप लगाया कि हम में से तमाम छात्र ललितपुर, महोबा और भी तमाम स्थानों से आतें है ऐसे में सुबह 7 बजे तक आना उनके लिए किसी चुनोती से कम नहीं है.

छात्रों की क्या है मांग 

छात्रों ने कहा कि उनका समय सुबह 7 बजे की जगह 9 बजे कर दिया जाए, जिस से उनकों परीक्षा केंद्र तक आने में किसी समस्या का सामना ना करना पढें.

छात्रों ने क्या आरोप लगाया 

छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सैकड़ों छात्रों की समस्या को कोई सुनने को तैयार नहीं.

विश्वविद्यालय प्रशासन क्या कह रहा है

विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कोरोना के चलते पहले से ही परीक्षा अपने समय पर नहीं हो पा रहीं हैं, और अगर सुबह परीक्षा 7 के जगह 9 बजे से की तो  शाम को होने वाली परीक्षा के छात्रों को अंधेरा का सामना करना पढेंगा,इसके अलावा तमाम अन्य समस्या आ सकती है, वही विश्वविद्यालय कोशिश करेगा कोई सही रास्ता निकलता है तो कार्वाही कि जायेगी. 

No comments