Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Lucknow University Admission: लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रवेश लेने का आखिरी मौका !

Lucknow university admission 2022-23 Jhansi: लखनऊ विश्वविद्यालय मैं प्रवेश लेने के लिए छात्रों को एक और मौका मिला हाल ही में लखनऊ विश्वविद्य...

Lucknow university admission 2022-23


Jhansi: लखनऊ विश्वविद्यालय मैं प्रवेश लेने के लिए छात्रों को एक और मौका मिला हाल ही में लखनऊ विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक और परास्नातक आवेदन की अंतिम तिथि 30 जुलाई थी, लेकिन हाल ही में लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलसचिव आदेश जारी करते हुए आवेदन की तिथियों में निस्तारण किया कुलसचिव के आदेश के अनुसार लखनऊ विश्वविद्यालय में स्नातक पर स्नातक एवं डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश करने के लिए अंतिम तिथि 12 अगस्त तक की जाती है.

हाल ही में लखनऊ विश्वविद्यालय को एक बड़ा खिताब मिला है लखनऊ विश्वविद्यालय को उत्तर प्रदेश का पहला ऐसा राज्य विश्वविद्यालय हैं जिसे NAAC A++ ग्रेड हासिल हुई है. लखनऊ विश्वविद्यालय यह ग्रेड प्राप्त करने वाला उत्तर प्रदेश का पहला राज्य विश्वविद्यालय इसी के साथ-साथ विश्वविद्यालय ने तमाम पुराने रिकॉर्ड में इस वर्ष और अच्छा सुधार किया है.

लखनऊ विश्वविद्यालय में बीते सालों से बड़ी कंपनियों में प्लेसमेंट भी देखने को मिल रहे हैं अब  ग्रेडिंग होने के बाद मल्टीनेशनल कंपनियों का आना तय है.

No comments