Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi smartphone and tablet: बुविवि में 21 सितंबर को फिर वितरित होंगे टेबलेट व स्मार्टफोन !

झांसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के छात्राओं के लिए एक बार फिर बड़ी खुशखबरी। 1 सप्ताह के अंदर टेबलेट स्मार्टफोन द्वारा वितरित करेगा बुंदेलखंड ...

झांसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के छात्राओं के लिए एक बार फिर बड़ी खुशखबरी। 1 सप्ताह के अंदर टेबलेट स्मार्टफोन द्वारा वितरित करेगा बुंदेलखंड विश्वविद्यालय, स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत निशुल्क टेबलेट एवं स्मार्टफोन योजना के तहत लगातार छात्र छात्राओं को पूरे प्रदेश में टेबलेट और स्मार्टफोन बांटे जा रहे हैं, वर्तमान में शैक्षिक सत्र 2021-22 के अंतिम वर्ष के अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को ही टेबलेट स्मार्टफोन वितरित किए जाएंगे। नोडल अधिकारी ने आदेश जारी करते हुए सभी विद्यार्थियों को सूचित किया है 21 सितंबर को फिर से बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के विभागों में बांटे जाएंगे इसके लिए नीचे जानकारी दी गई है।

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ मैथमेटिक्स एंड कंप्यूटर एप्लीकेशन में डॉक्टर सचिन उपाध्याय एवं बाबू जगजीवन राम इंस्टिट्यूट ऑफ़ लॉ में डॉक्टर विनोद कुमार, इंस्टिट्यूट ऑफ एजुकेशन में डॉक्टर सुनील त्रिवेदी, डिपार्टमेंट ऑफ हिंदी में प्रोफेसर पुनीत बिसारिया, इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड स्टडी में प्रोफेसर पूनम पुरी एवं इंस्टीट्यूट आफ टूरिज्म एंड होटल मैनेजमेंट में डॉक्टर संजय, इंस्टिट्यूट ऑफ़ लैंग्वेज में डॉक्टर शिप्रा गुप्ता, इंस्टीट्यूट आफ एग्रीकल्चर साइंस, अंडर ग्रेजुएट प्राइवेट भुवनेश्वर सिंह  से छात्रों को संबंधित विभाग में ऊपर दिए गए उनके विभाग के साथ डिस्ट्रीब्यूटर कोऑर्डिनेटर के नाम छात्रों को अपने संबंधित विभाग में पहुंचकर अपने डिस्ट्रीब्यूटर कोऑर्डिनेटर से संपर्क करना है।


CHECK OUT BU JHANSI OFFICIAL TABLET DISTRIBUTION LIST ( Click Here )

इसके अलावा छात्रों को स्वयं से परेशान होने की आवश्यकता नहीं है उनके संबंधित कॉर्डिनेटर उनसे खुद संपर्क करेंगे या उन तक अपने संदेश किसी भी तरह से पहुंचाएंगे।

BU JHANSI एवं शिक्षा जगत की हर एक खबर के साथ जुड़े रहने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें:- https://t.me/newsstade या फिर हमारा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें:- https://chat.whatsapp.com/DFnZOq781Z0HwOFKsWZK7f


No comments