Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

AKTU Odd Semester Tentative Datesheet, Check Now

विश्वविद्यालय की सत्र 2022-23 के विषम सेमेस्टर के रेगुलर तथा कैरी ओवर विषयों की प्रथम चरण की परीक्षाओं का सम्भावित (Tentative) परीक्षा कार्य...

विश्वविद्यालय की सत्र 2022-23 के विषम सेमेस्टर के रेगुलर तथा कैरी ओवर विषयों की प्रथम चरण की परीक्षाओं का सम्भावित (Tentative) परीक्षा कार्यक्रम के सम्बन्ध में ।

Latest Notice


विश्वविद्यालय के शैक्षिक सत्र 2022-23 के विषम सेमेस्टर के स्नातक एवं परास्नातक पाठ्यक्रमों (समस्त पाठ्यक्रमों के प्रथम सेमेस्टर तथा बी0टेक०, बी०फार्म एवं एम०बी०ए० पाठ्यक्रमों के द्वितीय वर्ष के तृतीय सेमेस्टर को छोड़कर) में अध्ययनरत छात्र / छात्राओं के रेगुलर तथा कैरी ओवर विषयों की प्रथम चरण की परीक्षायें विश्वविद्यालय के सक्षम स्तर द्वारा दिये अनुमोदनोपरान्त दिनांक 04 जनवरी, 2023 से दिनांक 25 जनवरी, 2023 तक विश्वविद्यालय से सम्बद्ध विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित कराये जाने हेतु सम्भावित (Tentative) परीक्षा कार्यक्रम संलग्न प्रेषित है।


अतः आपसे अनुरोध है कि संलग्न सम्भावित (Tentative) परीक्षा कार्यक्रम में किसी प्रकार की त्रुटि / संशोधन की अवस्था में ई-मेल आई0डी0 dcoe-a@aktu.ac.in पर दिनांक 20 दिसम्बर, 2022 को साय 5.00 बजे तक प्रेषित करना सुनिश्चित करें तथा अध्ययनरत छात्र / छात्राओं को सूचित करने का कष्ट करें।

Click here to Join News Stade for All Educational News WhatsApp Group  




No comments