Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

AU Admit Card 2021: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी UGAT और PGAT एडमिट कार्ड जल्द करेगी जारी,

AU Admit Card 2021 यूजीएटी परीक्षा 2 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी जिसमें 150 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे। परीक्षा में प्रत्येक 2 अंक हों...

AU Admit Card 2021 यूजीएटी परीक्षा 2 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी जिसमें 150 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे। परीक्षा में प्रत्येक 2 अंक होंगे। वहीं दूसरी ओर पीजीएटी परीक्षा के पेपर में उम्मीदवारों द्वारा चुने गए विषयों की संख्या के आधार पर 100 या 150 प्रश्न होंगे।


AU Admit Card 2021: इलाहाबाद विश्वविद्यालय जल्द ही यूजीएटी और पीजीएटी परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करेगा। यूनिवर्सिटी आधिकारिक वेबसाइट allduniv.ac.in पर जल्द ही जारी कर देगा। आधिकारिक सूचना के अनुसार, प्रवेश परीक्षा के लिए एयू एडमिट कार्ड 2021 परीक्षा तिथि से एक सप्ताह पहले जारी किया जाएगा। वहीं यूजीएटी, पीजीएटी परीक्षाएं अक्टूबर के तीसरे या चौथे सप्ताह में होने की उम्मीद है। हालांकि, यूनिवर्सिटी की ओर से परीक्षा की तारीखों और एडमिट कार्ड पर अभी तक कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है। ऐसे में, जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं के लिए आवेदन किया था, वे हॉल टिकट जारी होने के बाद कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे। वहीं यूजीएटी परीक्षा 2 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी, जिसमें 150 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे। परीक्षा में  प्रत्येक 2 अंक होंगे। वहीं दूसरी ओर, पीजीएटी परीक्षा के पेपर में उम्मीदवारों द्वारा चुने गए विषयों की संख्या के आधार पर 100 या 150 प्रश्न होंगे।

No comments