Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

क्राइम पेट्रोल क्राइम अलर्ट के डायरेक्टर बनें कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के सरंक्षक सदस्य

  कोंच(जालौन) कोविड जैसी विषम परिस्थितियों के बीच 2019 से प्रारंभ हुए कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल लगातार अपने कद और रूप में विस्तार करता ज...

 



कोंच(जालौन) कोविड जैसी विषम परिस्थितियों के बीच 2019 से प्रारंभ हुए कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल लगातार अपने कद और रूप में विस्तार करता जा रहा है।
कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि क्राइम पेट्रोल, क्राइम अलर्ट, धर्मवीर जैसे लगभग आधा दर्जन प्रसिद्ध टीवी शो के डायरेक्टर सन्तोष आर मिश्रा फेस्टिवल के सरंक्षक मण्डल सदस्य के रूप में शामिल हो गए है।
पारस ने कहा कि निर्देशक सन्तोष आर मिश्रा के फेस्टिवल से जुड़ने से फेस्टिवल को नए आयामों के साथ फेस्टिवल से जुड़े सिनेमा में चाह रखने वाले युवाओं को बेहतर मार्गदर्शन मिलेगा।
कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के डिजिटल प्लेटफार्म पर संवाद करते हुए निर्देशक संतोष आर मिश्रा ने सिनेमा की चाह रखने वाले युवाओं के लिए विभिन्न टिप्स दिए। उन्होंने बेहतर डायरेक्टर कैसे बना जा सकता है पर प्रकाश डालते हुए कहा कि जितना अच्छा आपका अमेजिनेशन होगा जितनी अच्छी आपकी हर कला चाहे वो फोटोग्राफी हो, एडिटिंग हो, स्क्रिप्ट राइटिंग हो आदि मे समझ होगी उतनी बेहतर तरीके से आप अपने कार्य को अंजाम दे सकते है।
निर्देशक सन्तोष आर मिश्रा के कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में सरंक्षक मण्डल सदस्य के रूप में जुड़ने पर फेस्टिवल से जुड़े युवाओं में हर्ष है।



No comments