Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

कुलपति को ढूंढने वाले को 2100 का ईनाम

  नववर्ष की छुट्टी पर गये नीलाम्बर-पीताम्बर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. रामलखन सिंह अबतक विश्वविद्यालय नहीं लौटे हैं. इसे देखते हुए छात्र सं...

 


नववर्ष की छुट्टी पर गये नीलाम्बर-पीताम्बर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. रामलखन सिंह अबतक विश्वविद्यालय नहीं लौटे हैं. इसे देखते हुए छात्र संगठन ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (एआइएसएफ) ने कुलपति को ढूंढ कर लाने वालों को 2100 रुपये का इनाम घोषित किया है. छात्र संगठन कुलपति की तस्वीर लगे पोस्टर को भी तैयार कर रहा है. कल से उसे विश्वविद्यालय के साथ-साथ सभी अंगीभूत महाविद्यालयों में चिपकाया जायेगा.

एआइएसएफ के जिलाध्यक्ष सुजीत पांडे विदेशी ने कहा कि गत दो जनवरी से कुलपति विश्वविद्यालय नहीं आ रहे हैं. यह भी कहा कि दो जनवरी को यूपी से महाविद्यालय आने के लिए निकले थे, लेकिन अब तक नहीं पहुंचे हैं.

कुलपति के नहीं रहने से शैक्षणिक कार्यों पर बुरा असर पड़ रहा है. कई तरह के मामले अटके पड़े हैं. छात्र और विश्वविद्यालय पदाधिकारी कुलपति की प्रतीक्षा में हैं.


इसे गंभीरता से लेते हुए उन्होंने कुलपति को ढूंढने का निर्णय लिया. साथ ही जो उन्हें खोजकर लायेगा, उन्हें संगठन की ओर से 2100 रूपए का इनाम दिया जायेगा.

कल तक अगर कुलपति नहीं दिखते हैं तो उनके लापता होने से संबंधित पोस्टर विश्वविद्यालय के साथ-साथ सभी अंगीभूत महाविद्यालयों में चिपकाये जायेंगे. छात्र नेता ने कुलपति को ढूंढने के मैसेज को सोशल मीडिया में भी वायरल किया है.

No comments