Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री आखिर क्यों है 9 घंटे से सोशलमीडिया पर मौन, बडा़ सवाल!

आज उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इकाना स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की एक बार पुनः शपथ ली  इस बार उत्तर प्रदेश को फिर दो उपम...


आज उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इकाना स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की एक बार पुनः शपथ ली  इस बार उत्तर प्रदेश को फिर दो उपमुख्यमंत्री मिले जिसमें  केशव प्रसाद मौर्य तो दूसरे उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक  को बनाया गया है. शपथ ग्रहण समारोह में तमाम मंत्रियों ने भी शपथ ली इसमें बात करें तो बुंदेलखंड में जहां कयास लगाई जा रही थी तमाम नामों के साथ के इन्हें इस बार उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र प्रभार का मंत्री बनाया जा सकता है ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला बुंदेलखंड का इतिहास एक बार फिर दोहराया गया और मन्नू कोरी को फिर से मंत्री पद की शपथ लेते हुए देखा गया.

पर सवाल यह नहीं है सवाल तो यह है उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री पंडित दिनेश शर्मा को उपमुख्यमंत्री फिर क्यों नहीं बनाया इसके पीछे क्या कारण है लेकिन इससे बड़ा सवाल यह भी है कि उत्तर प्रदेश में जहां भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ी जीत  हासिल की है उसी जीत का आज एक महान और विशेष दिन था जिस दिन पंडित दिनेश शर्मा ने एक भी सोशल मीडिया पर शपथ ग्रहण समारोह को लेकर ट्वीट नहीं किया , हालांकि 10 घंटे पहले एक पोस्ट जरूर की थी,आखिर क्या कारण रहा इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन राजनीतिक माहौल इस चुप्पी पर अलग-अलग कयास लगा रहा है.

हालांकि कार्यक्रम कि व्यस्तता के कारण हो सकता है समय ना मिला हो परंतु उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक लगातार ट्वीट करते जा रहे हैं एवं अन्य नेता है पीट पीट कर रहे हैं ऐसे में प्रश्न तो बनता है.

हालांकि दिनेश शर्मा के समर्थक का मानना है कि दिनेश शर्मा को पार्टी में विशेष जगह दी जाएगी और हो सकता है की पार्टी के विशेष कमान की जल्द घोषणा हो सकती है.

पर फिर भी सवाल यही रहेगा कि जहां लगातार ट्विटर हैंडल से प्रदेश को प्रदेश की आवाम को हर एक विशेष घटना और विशेष कार्यक्रम से लगातार अवगत कराने वाले पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज विशेष दिन पर किसी भी मंत्री किसी भी विधायक किसी भी उप मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री किसी भी तरह की कोई भी पोस्ट अभी तक उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल अकाउंट से नहीं की.

No comments