Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

AU Ph.D. Admission: इलाहाबाद विवि में PhD के लिए इस दिन से शुरू होंगे आवेदन, जानें कब होगा एग्जाम

University of Allahabad Ph.D. Admission नई दिल्ली.  इलाहाबाद विश्वविद्यालय समेत संघटक कालेजों में नए सत्र 2021-22 के तहत पीएचडी में दाखिले क...

University of Allahabad Ph.D. Admission

नई दिल्ली. इलाहाबाद विश्वविद्यालय समेत संघटक कालेजों में नए सत्र 2021-22 के तहत पीएचडी में दाखिले के लिए आवेदन प्रक्रिया होली बाद शुरू होगी. विभाग की तरफ से इसको लेकर तैयारियां कर ली गई हैं. माना जा रहा है कि अप्रैल के अंतिम सप्ताह में  विवि संयुक्त शोध प्रवेश परीक्ष (क्रेट) आयोजित करेगा. 

वहीं, रिजल्ट मई-जून में जारी किए जाएंगे. जबकि काउंसलिंग प्रक्रिया जुलाई तक सामाप्त कर ली जाएगी. इधर स्नातक और परास्नातक में 2021-22 प्रवेश की प्रक्रिया लगभग पूरी होने वाली है. कोरोना के चलते विवि की तरफ से 2021-22 में पीएचडी के लिए आवेदन नहीं लिए गए थे, जिसकी वजह से पीएचडी में प्रवेश प्रक्रिया विलंब चल रही है.

रिजल्ट मई-जून में जारी किए जाएंगे. जबकि काउंसलिंग प्रक्रिया जुलाई तक सामाप्त कर ली जाएगी. इधर स्नातक और परास्नातक में 2021-22 प्रवेश की प्रक्रिया लगभग पूरी होने वाली है. कोरोना के चलते विवि की तरफ से 2021-22 में पीएचडी के लिए आवेदन नहीं लिए गए थे, जिसकी वजह से पीएचडी में प्रवेश प्रक्रिया विलंब चल रही है.

अपने विश्वविद्यालय और कालेज एवं शिक्षा और रोजगार जगत की हर खबर को सबसे पहले पढ़ने के लिए अभी Join करे News Stade का Official WhatsApp Group 

⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️

https://chat.whatsapp.com/DFnZOq781Z0HwOFKsWZK7f

Join Our Official Telegram Channel. 

⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️

https://t.me/newsstade

No comments