Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

UP Hostel Bomb: उत्तर प्रदेश के इस नामी विश्वविद्यालय के होस्टल में बनाये जा रहे थे, बम

  पुलिस के अनुसार इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉलैंड हॉल छात्रावास के तीन अलग-अलग कमरों में अवैध तरीके से पकड़े गए पांचों आरोपी रहते थे। यहीं ...

 



पुलिस के अनुसार इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉलैंड हॉल छात्रावास के तीन अलग-अलग कमरों में अवैध तरीके से पकड़े गए पांचों आरोपी रहते थे। यहीं पर बम बनाने के साथ आपराधिक घटनाओं को कैसे अंजाम दिया जाए, इसकी भी प्लानिंग करते थे।

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हालैंड हाल छात्रावास में कुछ लोगों द्वारा गुरुवार ( 23 जून, 2022) को बम बनाए जाने की घटना सामने आई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार, पांच बम और तमंचा बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार गैंग का सरगना विवेक यादव उर्फ बागी बलिया का रहने वाला है। इस गिरोह में 8 सदस्य हैं, जो लूट और छिनैती के साथ ही हत्या जैसी वारदात को अंजाम देता है। इस बमबाज गैंग के खिलाफ उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मामले दर्ज हैं। गैंग के सदस्य अपना केंद्र प्रयागराज को बनाए हैं।
ऐसी खबरों को पढ़ने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को से जुड़े https://t.me/newsstade जिस पर आपको शिक्षा से जुड़ी हर खबर सबसे पहले मिलेगी एवं उत्तर प्रदेश के समस्त विश्वविद्यालयों की खबरें सबसे पहले.








No comments