Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

बुविवि के महाविद्यालय में BA/BSC/BCOM/MCOM/MA में जाने कब से होगें प्रवेश

झांसी।बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से संचालित स्वतवित्त पोषित महाविद्यालयों में अगर आप प्रवेश लेना चाहते हैं तो ए अरे भाई साहब भाई साहब खबर आप अं...


झांसी।बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से संचालित स्वतवित्त पोषित महाविद्यालयों में अगर आप प्रवेश लेना चाहते हैं तो ए अरे भाई साहब भाई साहब खबर आप अंत तक जरूर पढ़ें.

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय मैं अभी तक विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर के लिए आवेदन प्रक्रिया चालू है एवं विश्वविद्यालय परिसर में संचालित पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा भी 17 जुलाई को आयोजित कराई जानी है.

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से संबंधित महाविद्यालयों में 4 जुलाई से प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ.

इसी संदर्भ में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति ने एक आदेश जारी किया है और सत्र सन 2022 और 23 के लिए जो भी महाविद्यालय बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से संचालित है उन महाविद्यालयों के लिए प्रवेश की खिड़की खोल दी गई जो छात्र अपने नजदीकी महाविद्यालयों में प्रवेश लेना चाहते हैं वह महाविद्यालय प्रशासन से संपर्क कर सकते हैं.

या फिर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट www.bujhansi.ac.in पर जाकर महाविद्यालयों में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से संचालित महाविद्यालयों में जैसे कि बीए, बीएससी, बी कॉम, MA, एमकॉम जैसे कोशिश के लिए प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है.


No comments