Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

देश की संसद में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे अभाविप के प्रदेश सह मंत्री।

लखनऊ:  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद काशी प्रांत के प्रांत सह मंत्री उद्देश्य सिंह देश की संसद में गुरुदेव रवीन्द्रनाथ टैगोर के जीवन दर्शन पर...



लखनऊ: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद काशी प्रांत के प्रांत सह मंत्री उद्देश्य सिंह देश की संसद में गुरुदेव रवीन्द्रनाथ टैगोर के जीवन दर्शन पर उत्तर प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे।बता दें की देश के विभिन्न राज्य विश्वविद्यालयों से संसद भवन में विचार रखने हेतु आठ युवाओं का चयन किया गया है।जिसमें उत्तर प्रदेश राज्य से वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के छात्र उद्देश्य सिंह का चयन हुआ है।


संगठन मंत्री प्रकाश ने प्रांत सहमंत्री उद्देश्य सिंह को बधाई एवम शुभकामनाएं देते हुए कहा की सामाजिक कार्यों के साथ साथ शैक्षणिक क्षेत्रों में बेहतर कार्य करते हुए व्यक्तित्व का निर्माण करना ही विद्यार्थी परिषद का उद्देश्य है।

विश्वविद्यालय के शिक्षकों समेत कार्यकर्ताओं ने भी बधाई दी।प्रांत सह मंत्री उद्देश्य सिंह ने कहा की विद्यार्थी परिषद में कार्य करते हुए जो कुछ सीखने को मिला व गुरुजनों का आर्शीवाद और मार्गदर्शन सदैव सकारात्मकता के साथ मिलता रहा है उसी का परिणाम है की मुझे संसद में विषय रखने का अवसर प्राप्त हुआ।

बधाई देने वालों में जिला सह संयोजक प्रशांत सिंह,इकाई मंत्री आदित्य जायसवाल,दिव्यांशु सिंह,सुमित सिंह,प्रद्युम्न त्रिपाठी,मनीष,रक्षित प्रताप,अभिषेक त्रिपाठी समेत आदि कार्यकर्ताओं ने बढ़ाई दी।

No comments