Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

UP SCHOOL REOPEN NEWS: स्कूल में आफलाईन कक्षाओं को लेकर बड़ी अपडेट !

यूपी माध्यमिक शिक्षा विभाग ने शिक्षा के संभागीय संयुक्त निदेशकों को माता-पिता और जन प्रतिनिधियों सहित सभी हितधारकों से स्कूलों में शारीरिक क...

यूपी माध्यमिक शिक्षा विभाग ने शिक्षा के संभागीय संयुक्त निदेशकों को माता-पिता और जन प्रतिनिधियों सहित सभी हितधारकों से स्कूलों में शारीरिक कक्षाओं को फिर से शुरू करने के संबंध में इनपुट इकट्ठा करने के लिए कहा।

आदेश के अनुसार, दिनांक 2-2-2022 को मण्डलीय / जनपदीय शिक्षा अधिकारियों के साथ आयोजित वीडियो कान्फ्रेसिंग में निर्देश दिये गये थे कि समस्त मण्डलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक अपने मण्डल के जिला विद्यालय निरीक्षकों से भौतिक रूप से विद्यालयों में पठन-पाठन प्रारम्भ कराये जाने एवं इस हेतु छात्रों को विद्यालय बुलाये जाने के संबंध में अभिभावको, जनप्रतिनिधि एवं अन्य किसी माध्यम से प्राप्त सुझावों का अध्ययन कर अपना सुविचारित प्रस्ताव / संस्तुति तत्काल सचिव माध्यमिक शिक्षा परिषद, प्रयागराज को उपलब्ध करा देंगे। परन्तु अद्यतन उक्त कार्यवाही किये जाने की सूचना अप्राप्त है।


उक्त स्थिति में समस्त मण्डलीय संयुक्त शिक्षा निदेशकों को पुनः निर्देशित किया जाता है कि विद्यालयों में छात्रों को बुलाकर भौतिक रूप से पठन-पाठन प्रारम्भ कराये जाने के विषय में उक्त कार्यवाही पूर्ण करवाकर अपने मण्डल की सुविचारित प्रस्ताव / संस्तुति प्रत्येक दशा में सचिव माध्यमिक शिक्षा परिषद, उ०प्र० प्रयागराज को दिनांक 7-2-2022 को सांय 5:00 बजे तक अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

No comments