Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi: B.Ed M.Ed एवं बीएलएड को लेकर विश्वविद्यालय ने महत्वपूर्ण आदेश जारी किया

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने 20 जुलाई को एक आदेश जारी किया है जो आदेश B.Ed M.Ed और बी एल एड के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण. ...


बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने 20 जुलाई को एक आदेश जारी किया है जो आदेश B.Ed M.Ed और बी एल एड के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण.

आदेश के अनुसार बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति जी के आदेशानुसार विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त महाविद्यालयों में संचालित सत्र 2021-22 के बी०एड०/एमएड पाठ्यक्रमों के प्रथम एवं द्वितीय भाग तथा बी०एल०ए० पाठ्यक्रम के प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ भाग के छात्र/छात्राओं के परीक्षा आवेदन पत्र दिनांक 22/07/2022 से दिनांक 01/08/2022 तक ऑनलाइन पूरित किए जाने है जाँचोपरान्त यदि किसी छात्र की उपस्थिति व प्रवेश नियमानुसार नहीं पाया जाता है तो संबंधित छात्र परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अहं नहीं होगा और उसका परीक्षा आवेदन निरस्त कर दिया जायेगा।


एतदर्थ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त बी. एड. महाविद्यालयों एवं संस्थानों के प्राचार्यो / निदेशकों से मुझे यह कहने का निदेश हुआ है कि उक्तानुसार सम्बंधित पाठ्यक्रमों के परीक्षा आवेदन पूरित कराने का कष्ट करें।


बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की तमाम खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को भी आप ज्वाइन कर सकते हैं


No comments