Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

CBSE CLASS 12th RESULT: सुजल गुप्ता, आर्यन मिश्रा और यश रावत ने 12वीं में मारी बाजी !

झाँसी: बड़ी संख्या में सीबीएसई12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए खुशखबरी हैं। सीबीएसई बारहवीं कक्षा के परिणाम क...


झाँसी: बड़ी संख्या में सीबीएसई12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए खुशखबरी हैं। सीबीएसई बारहवीं कक्षा के परिणाम की घोषणा हो गई है। परीक्षा का परिणाम जारी होते ही लाखों छात्रों को राहत मिली है। बता दें कि परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट results.cbse.nic.in पर चेक कर सकेंगे।
 
केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षा में झांसी के सुजल गुप्ता पुत्र नीरज गुप्ता ने आज जारी हुए 12वीं के परिणाम में अपने घर परिवार का नाम रोशन किया है हम आपको बता दें सुजल गुप्ता ने 88.2% अंक 12वीं में हासिल किए हैं.

वही जय एकेडमी के छात्र आर्यन मिश्रा पुत्र राकेश कुमार मिश्रा इंटरमीडिएट की परीक्षा में 86 प्रतिशत अंक पाकर अपने घर परिवार का मान बढ़ाया है,  आर्यन के शिक्षक स्पर्श गुप्ता ने इस मौके पर आर्यन के उज्जवल भविष्य की कामना की.

एस रावत पुत्र सौरभ गुप्ता ने 12वीं के परिणाम में 85.8% अंक पाकर अपने परिवार का मान बढ़ाया है, यश रावत ने अपनी 12वीं की शिक्षा शेरवुड कॉलेज  झांसी से कंपनी की है.

तीनों ही छात्रों ने सीबीएससी के आए  12 वीं नतीजों में उत्कृष्ट अंक पाकर अपने घर परिवार स्कूल एवं शिक्षकों का मान बढ़ाया है.

विश्वविद्यालय समेत तमाम शिक्षा जगत की खबरों के साथ जुड़े रहने के लिए न्यू स्टेट का व्हाट्सएप ग्रुप जरूर ज्वाइन करें-

https://chat.whatsapp.com/KRg9iFVhL5K6zwckI3GYlA




 

No comments