Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

CUET EXAM: सीयूईटी परीक्षा स्थगित, क्या परीक्षा अब 12 अगस्त को होगी !

CUET UG POSTPONED नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से स्नातक के लिए सीयूईटी के दूसरे चरण की परीक्षा गुरुवार को होनी थी। तकनीकी दिक्कत की वजह से द...

CUET UG POSTPONED


नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से स्नातक के लिए सीयूईटी के दूसरे चरण की परीक्षा गुरुवार को होनी थी। तकनीकी दिक्कत की वजह से दिल्ली-एनसीआर के कई केंद्रों पर परीक्षा रद्द कर दी गई। छात्रों का कहना था कि पहली पाली से ही सर्वर की समस्या बनी हुई थी। छात्रों को बताया गया कि यह परीक्षा अब 12 अगस्त को होगी। इसे लेकर छात्रों में रोष दिखा। कई सेंटर ऐसे थे जहां केंद्र पर पहुंचने के बाद छात्रों को नोटिस चिपका मिला।

विद्या बाल मॉर्डन स्कूल नांगलोई में स्थित परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने जाने वाली एक छात्रा का कहना था कि दूसरी पाली में मेरी परीक्षा थी। बाद में हमें पता चला कि यहां परीक्षा स्थगित कर दी गई है। इसके बारे में हमें कोई सूचना नहीं दी गई। ऐसे कई छात्र थे जिनके सामने ऐसी परेशानी आईं। उन्होंने कहा कि सेंटर पर एक नोटिस चस्पा कर दिया गया है कि एनटीए की यह परीक्षा 12 अगस्त को होगी। यह परीक्षा एनटीए ने स्थगित की है स्कूल इसके लिए जिम्मेदार नहीं है।


अब 12 से 14 अगस्त के बीच परीक्षा : दूसरी पाली की रद्द परीक्षा अब 12 से 14 अगस्त 2022 के बीच आयोजित होगी। वहीं, एडमिट कार्ड संबंधित उम्मीदवारों के लिए मान्य होगा, जिनकी परीक्षा स्थगित कर दी गई है। एनटीए के मुताबिक यदि 12-14 अगस्त 2022 उपयुक्त नहीं है, तो उम्मीदवार अपनी वांछित तिथि और रोल नंबर का उल्लेख करते हुए datechange@nta.ac.inपर एक ई-मेल भेज सकते हैं।


मेरा सीयूईटी का पेपर स्लॉट 2 में था। यह दोपहर 3:00 बजे से शाम 4:30 बजे था। पेपर तीन घंटे की देरी से शुरू हुआ। कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई और अंत में हम पेपर नहीं दे पाए, क्योंकि सर्वर कट गया। इससे काफी समय बर्बाद हो गया।

No comments