Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi Admission 2022: प्रवेश परीक्षा में कम अंक पाने वाले छात्रों का भी होगा क्या प्रवेश ?

BU JHANSI ADMISSION 2022 Bundelkhand University Admission 2022: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित सन 2022 प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित...

BU JHANSI ADMISSION 2022


Bundelkhand University Admission 2022: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित सन 2022 प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित हो चुका है और विभागों में प्रथम चरण की काउंसलिंग खत्म एवं द्वितीय चरण की काउंसलिंग भी चलने लगी है.

कम अंक वाले छात्र दलालों से सावधान:

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में प्रतिवर्ष कोई ना कोई लेनदेन वाला मामला देखने को मिलता है, ऐसे में जिन छात्रों के कम अंक आते हैं वाह काउंसलिंग में उनका नाम नहीं आता तो  वह प्रवेश के लालच में बिचौलियों से संपर्क साध लेते हैं.

जिसके चलते उन्हें मोटी रकम बिचौलियों को अदा करनी रहती है, कई बार छात्रों की रकम भी फसी की फसी रह जाती है.

तो अब छात्र क्या करे:

छात्र सीधी जानकारी के लिए कि उसका प्रवेश विश्वविद्यालय में हो सकता है या नहीं उसके पाठ्यक्रम में कितनी सीटें अभी रिक्त है और उसका कितना प्रतिशत चांस है कि विश्वविद्यालय में प्रवेश मिल सकता है इसके लिए छात्र सीधे अपने संबंधित विभाग के विभागाध्यक्ष व पाठ्यक्रम के कोऑर्डिनेटर या फिर एडमिशन सेल के इंचार्ज से संपर्क साध सकते हैं.

Bundelkhand University एवं शिक्षा जगत की हर एक खबर के साथ जुड़े रहने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें:- https://t.me/newsstade या फिर हमारा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें:- https://chat.whatsapp.com/KRg9iFVhL5K6zwckI3GYlA



No comments