Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

BU Jhansi: परीक्षा नियंत्रक ने जारी किया खास आदेश !

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में विलंब शुल्क के साथ B.Ed M.Ed और b.el.ed के छात्रों को फिर दिया एक मौका: विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त महाविद्या...

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में विलंब शुल्क के साथ B.Ed M.Ed और b.el.ed के छात्रों को फिर दिया एक मौका:


विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त महाविद्यालयों में संचालित सत्र 2021-22 के बी०एड०/ एम०एड० पाठ्यक्रमों के प्रथम एवं द्वितीय भाग तथा बी०एल०एड० पाठ्यक्रम के प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ भाग के छात्र/छात्राओं के परीक्षा आवेदन पत्र दिनांक 22/07/2022 से दिनांक 01/06/2022 तक ऑनलाइन पूरित किए जाने हेतु तिथि निर्धारित की गई थी, परन्तु कतिपय छात्र / छात्राओं के परीक्षा आवेदन पूरित न हो पाने के दृष्टिगत परीक्षा आवेदन पत्र ऑनलाइन पूरित किए जाने हेतु विलम्ब शुल्क रू. 500/- (रुपये पाँच सौ मात्र) के साथ दिनांक: 02/08/2022 से दिनांक: 10/08/2022 तक तिथि विस्तरित की जाती है। जॉचपरान्त यदि किसी छात्र की उपस्थिति व प्रवेश नियमानुसार नहीं पाया जाता है तो संबंधित छात्र परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अर्ह नहीं होगा और उसका परीक्षा आवेदन निरस्त कर दिया जायेगा।

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के छात्रों को एक और राहत है कि उनकी परीक्षा आवेदन की तिथि में बढ़ोतरी हुई है तो दूसरी और छात्रों में निराशा भी है स्थिति में बढ़ोतरी के साथ विलंब शुल्क उन्हें अदा करना होगा.


बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की तमाम खबरों के साथ बने रहने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े:-

https://chat.whatsapp.com/DFnZOq781Z0HwOFKsWZK7f



No comments